लैंड रिकॉर्ड के क्लर्क के तीन ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, करोड़ो की बेनामी संपत्ति मिली

Lokayat-raid-on-three-locations-of-Land-Records-clerk-in-gwalior

ग्वालियर। भू अभिलेख आयुक्त कार्यालय यानि लैंड रिकॉर्ड में पदस्थ क्लर्क संजय भागवानी के तीन ठिकानों पर आज लोकायुक्त ने छापा मारा। करीब 40 लोगों की टीम कार्रवाई में लगी है। 

दरअसल मामला 2016 में संजय भागवानी में हुई ढाई करोड़ रुपए की चोरी से जुड़ा है। संजय ने चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जब पुलिस ने मामला जांच में लिया तो संजय ये नहीं बता पाए कि इतनी बड़ी राशि उनके पास कहाँ से आई । मामला आयकर अधिकारियों से होता हुआ लोकायुक्त तक पहुंचा और लोकायुक्त ने अपनी संतुष्टि करने के बाद आज सुबह उनके तीन ठिकानों पर छापा मारा। लोकायुक्त डीएसपी भदौरिया के। नेतृत्व में 40 सदस्यों की टीम संजय के द्वारिकापुरी स्थित तीन मंजिला आलीशान मकान पर पहुंची। उसके साथ ही द्वारिकापुरी में ही सिल्वर शाइन के श्रुति एन्क्लेव में स्थित संजय के साले गौरव उर्फ़ प्रदीप मिश्रा के फ्लैट और गांधीनगर स्थिर संजय के आई 26 मकान पर संयुक्त रूप से छापा मारा  ।

टीम की कार्रवाई के दौरान संजय के ठिकानों से बेनामी समाप्ति के दस्तावेज, आभूषण और नगदी बरामद हुआ है जिसकी जाँच जरी है लोकायुक्त इन्स्पेक्टर कविन्द्र चौहान ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि तीनों ठिकानो पर अभी कार्रवाई चल रही है जो शाम तक जारी रह सकती है। जो दस्तावेज मिले गईं उनकी जांच के बाद ही बताया जा सकेगा कि कितनी बेनामी और बेहिसाब संपत्ति है।