मुक्तिधाम निर्माण में रिश्वत लेते गिरफ्तार सतना के जनपद CEO के ग्वालियर आवास पर छापा

lokayukt-rain-on-satna-janpad-ceo-gwalior-house-

ग्वालियर। सतना जिले की उचेहरा जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के ग्वालियर स्थित आवास पर लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर ने छापा मार कार्रवाई की। सीईओ अरविन्द शर्मा को रीवा लोकायुक्त ने मुक्तिधाम निर्माण में सरपंच से 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार सतना जिले की उचेहरा जनपद पंचायत के ननदहा ग्राम पंचायत में मनरेगा के तहत 4 लाख 40 हजार रुपए से मुक्तिधाम का निर्माण कराया गया था। इस राशि के भुगतान के लिए अरविन्द शर्मा ने सरपंच से 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी।  सरपंच लाल संसारी सिंह ने 2 हजार रुपए दे दिए और लोकायुक्त रीवा को इसकी शिकायत कर दी। गत दिवस सीईओ शर्मा ने सरपंच को 13 हजार रुपए देने के लिए अपने कक्ष में बुलाया और जैसे ही सरपंच ने रकम अरविन्द शर्मा को दी वैसे ही लोकायुक्त ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया।

पुलिस ने जब खोजबीन की तो पता चला कि उसका एक मकान ग्वालियर के सुरेश नगर में भी है। उसके बाद रीवा लोकायुक्त के कहने पर ग्वालियर लोकायुक्त ने उसके कहने पर छापा मार कार्रवाई की।  पुलिस को मालूम चला था कि यहाँ उनका परिवार रहता है लेकिन पुलिस को यहाँ कोई नहीं मिला । उसके बाद पुलिस ने कमरों को सील कर दिया। यहाँ क्या कुछ और बरामद हुआ है इसके बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी।