Lokayukta Action : 10,000 रुपये की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी को 10,000/- रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Patwari arrested for taking bribe) किया है। पटवारी अरविन्द गोयल ने फरियादी से जमीन का नामान्तरण करने के बदले रिश्वत की मांग की थी।

लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुरैना जिले की बानमोर तहसील के ग्राम नूराबाद में रहने वाले सत्येंद्र सिंह गुर्जर ने लोकायुक्त एसपी ग्वालियर कार्यालय में शिकायत की थी कि उसने महाराजपुरा जिला ग्वालियर में एक प्लाट ख़रीदा है  जिसका नामांतरण करने के बदले पटवारी अरविन्द गोयल 10,000/- रुपये की रिश्वत मांग रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....