Lokayukta Action : 20,000 रुपये की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, नामांतरण के लिए मांगी थी घूस

Atul Saxena
Published on -

Lokayukta Action : लोकायुक्त पुलिस ने एक बार फिर एक रिश्वतखोर शासकीय कर्मचारी को रंगे हाथ पकड़ा है , ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आज अशोकनगर जिले के पटवारी को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है, आरोपी पटवारी एक किसान से उसकी जमीन का नामांतरण करने के बदले रिश्वत ले रहा था ।

किसान ने लोकायुक्त कार्यालय में की पटवारी की शिकायत 

ग्वालियर लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव के मुताबिक सागर जिले के ग्राम पड़रई निवासी बाबू सिंह दांगी ने उनके कार्यालय में आवेदन दिया था कि उसने अशोक नगर जिले में जमीन खरीदी है जिसका नामांकन करने के बदले वहां पदस्थ पटवारी उससे रिश्वत की मांग कर रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....