सराफा कारोबारी के भतीजे से 9 तोला सोना,65 हजार लूटे, बीएसएनएल कर्मचारी भी बना निशाना

ग्वालियर। शहर की पुलिस भले ही बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही ही लेकिन फिर भी बदमाश यहाँ बेख़ौफ़ हैं। बीती रात बदमाशों ने दो अलग अलग क्षेत्रों में लूट की वारदात को अंजाम दिया। एक वारदात में  सराफा कारोबारी के भतीजे पर गोली चलाकर उससे 9 तोला सीना और 65 हजार रुपए लूट लिए वहीँ दूसरी वारदात बीएसएनएल कर्मचारी के साथ हुई उससे मारपीट कर 17 हजार रुपए लूट लिए। 

जानकारी के अनुसार मुरार के सदर बाजार में अपनी दुकान बंद कर लौट रहे सराफा कारोबारी और उनके भतीजे से बदमाशों ने 9 तोला सोना और 65 हजार रुपए लूट लिए। फरियादी मुकेश सोनी के मुताबिक वो सदर बाजार स्थित अपनी दुकान जयकाली ज्वेलर्स बंद कर भतीजे के साथ घर लौट रहे थे । उन्होंने कल ही नई साईकिल खरीदी थी वे साईकिल पर थे और रुपयों और सोने से भरा थैला भतीजे अरुण के स्कूटर पर तंग दिया और चलने लगे।  अभी वो घर के पास पहुंचे ही थे कि तभी गेरू वाला बंगला के पास पीछे से सफ़ेद रंग की अपाचे पर तीन बदमाश  आए और एक बदमाश ने स्कूटर में लात मार  दी। अरुण। स्कूटर सहित गिर पड़ा वो उतने लगा तो दूसरे ने कट्टा तान कर गोली चला दी और थैला लेकर भाग गए। मुकेश में भी बदमाशों को रोकने की कोशिश की लेकिन वो फायर कर भाग गए । गोली का एक छर्रा अरुण के सीने में घुस गया।  थैले में 9 तोला सोना और 65 हजार रुपये थे। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है मुरार पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

बीएसएनएल कर्मचारी से लूटे 17000 रुपए

एक दूसरी वारदात झाँसी रोड थाना क्षेत्र में हुई । यहाँ बीएसएनएल के कर्मचारी ब्रजेन्द्र सिंह भदौरिया अपनी डयूटी से लौट रहे थे तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। ब्रजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वो एक्सचेंज से ड्यूटी से लौट रहे थे उसी दौरान वहां खड़ी एक बोलेरो से उनकी बाइक टच हो गई इस बात पर बोलेरो सवार युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसके। पास मौजूद 17 हजार रुपए लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here