प्रेमिका के साथ पुलिस थाने पहुंचे प्रेमी ने खाया जहर, अस्पताल में मौत, न्यायिक जांच के आदेश

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  नाबालिग लड़की को लेकर फरार हुए प्रेमी ने पुलिस हिरासत में सल्फास (Lover Ate Poison in Police Station) खा लिया, पुलिस ने उसे रात को अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ आज सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस (Gwalior Police) की पूछताछ के दौरान नाबालिग की जेब से भी जहर बरामद हुआ जिससे उसकी जान बच गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी जनकगंज थाने पहुंचे। घटना की न्यायिक जाँच के आदेश हो गए है। उधर लड़के के परिजन लड़की के घरवालों पर जहर देने के आरोप लगा रहे हैं।

दो दिन पहले जनकगंज थाना क्षेत्र में रहने वाला 22 साल का कृष्णा जैन पास में ही रहने वाली एक नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया था।  परिजनों ने पहले पता लगाने का प्रयास किया फिर पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस भी दोनों को ढूंढ रही थी इस बीच गुरुवार रात कृष्णा जैन अपनी नाबालिग  प्रेमिका के साथ पुलिस थाने पहुंच गया उनके साथ लड़की के परिजन भी थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....