माधव नेशनल पार्क बनेगा टाइगर रिजर्व, आएंगे तीन बाघ, सीएम शिवराज ने प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिए

Madhav National Park will become Tiger Reserve : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ग्वालियर संभाग को एक बड़ी सौगात देने की घोषणा की है, शिवपुरी में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के संभागीय कार्यक्रम में शिवपुरी आये सीएम शिवराज ने आज माधव नेशनल पार्क को देखा और फिर उसे टाइगर रिजर्व बनाने पर चर्चा की, सीएम ने अधिकारियों को इसके लिए प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) शिवपुरी जिले एक दिवसीय प्रवास के दौरान माधव नेशनल पार्क से सैलिंग क्लब पहुंचे। जहां उन्होंने माधव नेशनल पार्क को टाइगर रिजर्व बनाने के संबंध में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) एवं प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री, शिवपुरी विधायक श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया (Sports Minister Yashodhara Raje Scindia) और वन विभाग के अधिकारियों के साथ चर्चा की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....