शर्मनाक : गौ माता को बनाया हवस का शिकार, हिन्दू संगठन भड़के, पुलिस ने मामला दर्ज किया

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। हवस के शिकारी अब पशुओं में श्रेष्ठ गौ माता(Cow Rape) को भी नहीं छोड़ रहे। ग्वालियर से एक ऐसे ही शर्मनाक और घिनौनी हरकत वाली खबर सामने आई है। एक व्यक्ति ने सड़क पर जा रही एक गौ माता यानि गाय के साथ दुष्कर्म (man raped a cow in gwalior) किया है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस (Gwalior Police) ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गाय के साथ दुष्कर्म की घिनौनी घटना ग्वालियर के दीनदयाल नगर क्षेत्र के बी सेक्टर की है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के न्यू आदित्यपुरम में रहने वाले राष्ट्रीय गौरक्षा वाहिनी गौसेवा संघ भारत के संभागीय अध्यक्ष निरपत सिंह तोमर ने  महाराजपुरा थाने में शिकायत की एक युवक ने गौ माता के साथ दुष्कर्म किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....