मंत्री भारत सिंह ने गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां, समर्थकों ने शराब पार्टी कर मनाया जश्न

Gwalior News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर भाजपा उपलब्धियां गिना रही है, संगठन के पदाधिकारी से लेकर सरकार के मंत्री भाजपा शासन द्वारा जनता के लिए किये गए विकास कार्यों को बता रहे हैं, मध्य प्रदेश में भी सरकार के मंत्री केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ मप्र सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं लेकिन ग्वालियर में हालात थोड़े अलग हैं, यहाँ कार्यकर्ता शराब और बीयर पार्टी कर जश्न मना रहे हैं।

 बदइन्तजामी की शिकार पत्रकारवार्ताएं  

ग्वालियर में सरकार की उपब्धियाँ गिनाने के लिए आयोजित की जा रही पत्रकार वार्ताओं में बदइन्तजामी का दौर चल रहा है, यहाँ पत्रकारों के सम्मान की ना किसी को फ़िक्र है और ना पार्टी के सम्मान की, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर की प्रेस कांफ्रेस हो या ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की, दोनों ही जगह पत्रकारों के सम्मान का ध्यान नहीं रखा गया, भाजपा कार्यकर्ता कहीं कुर्सियों पर जमे रहे तो कहीं पत्रकारों के लिए मंगाए गए नाश्ते चाय को चट कर गए। इससे भी बड़ी बात मंत्री भारत सिंह कुशवाह की प्रेस कांफ्रेस में हो गई, कई पत्रकार तो वहां से वापस लौट गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....