सिंधिया के बचाव में मंत्री इमरती देवी, भाजपा पर पलटवार “कांग्रेसी तो हाथी हैं, कुत्ते तो भौंकते रहते हैं”

ग्वालियर। अतुल सक्सेना। भाजपा के प्रदर्शन में कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को भू माफिया कहने के बाद सिंधिया समर्थक मंत्री इमरती देवी सामने आईं हैं उन्होंने कहा कि सिंधिया जी के पास क्या कमी है? भाजपा के नेता खुद को देखें जो साइकिल से चलते थे आज क्या हो गए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हम कांग्रेसी तो हाथी हैं , हाथी चलते चला जाता है, कुत्ते तो भौंकते रहते हैं। हमें फर्क नहीं पड़ता।

महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी शुक्रवार को ग्वालियर के भगवत सहाय सभागार में बेटियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। मीडिया ने जब उनसे ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर हुए भाजपा के प्रदर्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया को भू माफिया कहने पर प्रतिक्रिया चाही तो वे उखड़ गई। उन्होंने कहा कि सिंधिया जी पर क्या कमी है, जो वे माफिया बनेंगे। बीजेपी के नेताओं को देख लो, जो साईकिल से चलते थे, आज क्या से क्या हो गए है, इन्हें कहते हैं माफिया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी अच्छा काम कर रहे हैं हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है। प्रदेश में माफिया के। खिलाफ एक्शन हो रहा है मिलावट खोर हो या कोई और माफिया किसी को भी छोड़ा नहीं जायेगा।

राजगढ़ में भाजपा के बड़े नेता के महिला कलेक्टर को अपशब्द कहे जाने और भाजपा के आंदोलन को लेकर पूछे गए सवाल पर मंत्री ने कहा कि मैंने सुना नहीं हैं, आगे वो बोली हम कांग्रेसी हाथी है हाथी निकल जाता है कुत्ते भौंकते रहते हैं, हमें फर्क नहीं पड़ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here