मंत्री जयवर्धन ने की 24 करोड़ देने की घोषणा, तोमर के सफाई अभियान को सराहा

ग्वालियर। प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा है कि ग्वालियर की विकास योजनाओं के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने सफाई वाहनों के लिए मांगी गई 24 करोड़ रुपए की राशि देने की घोषणा भी की। मंत्री प्रद्युम्न सिं तोमर के सफाई अभियान की तारीफ करते हुए मंत्री जय्बर्धन ने कहा कि प्रद्युम्न जी एक उदाहरण बन रहे हैं। हम सब मिलकर ग्वालियर को स्वच्छ बनायेंगे। 

ग्वालियर में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने आये मंत्री जयवर्धन सिंह ने देर रात नगर निगम अधिकारियों की बैठक बुलाई । बैठक में खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक मुन्नालाल गोयल,विधायक प्रवीण पाठक ,कलेक्टर अनुराग चौधरी और निगम के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में शहर की विकास योजनाओं के साथ साथ सफाई व्यवस्था की भी समीक्षा की गई। जयवर्धन सिंह ने कहा कि  ग्वालियर के विकास के लिए पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी। चाहे मुरार नदी हो, स्वर्ण रेखा हो , सड़कें हो या अन्य विकास योजनाएं सभी के लिए राशि दी जाएगी।  इस मौके पर उन्होंने सफाई वाहनों के लिए चाही गई 24 करोड़ रुपए की राशि देने की घोषणा भी की। मीडिया से बात करते हुए जयवर्धन सिंह ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के सफाई अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि मंत्री जी एक उदाहरण बन रहे हैं उन्होंने ग्वालियर को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया है और हम  सब मिलकर मंत्री तोमर के संकल्प को पूरा करेंगे|

चाचा की बात का समर्थन किया, कही ये बात

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह को मंत्री बनाए जाने की मांग को लेकर कैबिनेट मंत्री और लक्ष्मण सिंह के भतीजे जयवर्धन सिंह ने कहा कि मंत्री बनाए जाने का फैसला मुख्यमंत्री  कमलनाथ जी को करना है। जयवर्धन ने लक्ष्मण सिंह द्वारा किसानों की समस्या दूर करने के लिए कैम्प लगाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह जनहित का कार्य कर रहे हैं और ये अच्छी बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here