VIDEO: मंत्री के स्वच्छता अभियान को नजरअंदाज कर निकल गए दूसरे मंत्री

 ग्वालियर। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री सहित वरिष्ठ नेताओं ने कई बार दावा किया कि कांग्रेस में गुटबाजी नहीं है लेकिन ग्वालियर चम्बल संभाग में ये साफ़ देखी जा सकती है। आज मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के स्वच्छता अभियान ने इसका नजारा उस समय दिखाई दिया जब सफाई अभियान के दौरान मंत्री लाखन सिंह उसे नजरअंदाज कर कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाकर आगे बढ़ गए। 

प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मंत्री इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने जेल रोड क्षेत्र में सफाई अभियान का शुभारंभ किया। सफाई अभियान के दौरान मंत्री तोमर हाथ में झाड़ू और फावड़ा लेकर क्षेत्रीय जनता को साफ सफाई के प्रति संदेश देकर सफाई कर रहे थे । उसी दौरान प्रदेश के एक और मंत्री पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव वहां से अपनी गाड़ी से निकले । लेकिन वे वहां रुके नहीं। मंत्री लाखन सिंह ने अपनी गाड़ी का शीशा खोला और सफाई कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं से हाथ हिलाकर नमस्ते किया और अभियान को नजरअंदाज करते आगे निकल गए। 

मंत्री लाखन सिंह के जाते ही कार्यकर्ताओं में यह बात चर्चा का विषय बन गई कि एक मंत्री सफाई अभियान चलाकर स्वच्छता का सन्देश दे रहा है तो दूसरा मंत्री एक मिनिट रुक कर सफाई अभियान का हिस्सा बनने के लिए भी तैयार नहीं है । इस वाकये ने ये बात तो साफ कर दी है कि कांग्रेस में प्रदेश से लेकर जिले तक बहुत कुछ ठीक नहीं चल रहा है । फिलहाल दोनों ही मंत्री ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here