मंत्री विधायक बोले-अगर ऐसा नही हुआ तो निकाय चुनाव में पक्का हारेगी कांग्रेस

भोपाल/ग्वालियर।

शुक्रवार को देर रात नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह बाल भवन में नगर निगम अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे जिसमें कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर  और विधायक प्रवीण पाठक भी शामिल हुए। इस दौरान मंत्री और विधायक ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर ऐसी बात कही कि बैठक में सन्नाटा छा गया।हालांकि बाद में मंत्री जयवर्धन ने बात को संभालते हुए माहौल को हल्का किया।

दरअसल, बैठक में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने नगरीय प्रशासन मंत्री के सामने  खराब सड़कों को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के निकाय चुनाव में कांग्रेस नहीं जीतेगी क्योंकि प्रदेश में सड़कों की हालत बेहद खराब है। सुधार के लिए पैसा चाहिए। यदि पैसा नहीं मिला तो हालात नहीं सुधरेंगे। ऐसी स्थिति में हमारी हार पक्की है।  इसके लिए कोई बजट स्वीकृत किया जाए। वही उनकी बात का समर्थन करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस के पार्षद और हारेंगे।  अवाड़पुरा क्षेत्र का पार्षद तो जीत ही नहीं पाएगा, अगर वहां कार्य नहीं किए गए।बैठक में विधायक मुन्नाालाल गोयल ने भी उखड़ी सड़कें और स्वच्छता में बदहाली जैसे मुद्दों को उठाया।इस पर कुछ मिनटों के लिए बैठक में सन्नाटा छा गया और मंत्री जयवर्धन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि उन्हें प्लान बनाकर भेजें जितने पैसे की जरूरत होगी वह स्वीकृत करेंगे। वहीं, उन्होंने इस बैठक में सफाई के लिए निगम के अधिकारियों द्वारा 24 करोड़ रुपए की मांग को स्वीकृति देने की बात कही।

भले ही मंत्री जयवर्धन ने सफाई के लिए बजट देकर मामला शांत कर दिया हो लेकिन कही ना कही मंत्री विधायक के खराब सड़कों के बयान ने विपक्ष को घेरने का मौका दे दिया है।ऐसे में ये बयान आने वाले समय में सरकार की मुश्किलें खड़ा कर सकता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here