जब सड़क पर पड़े केले के छिलके उठाने लगे मंत्री तोमर

क्षेत्रवासियों ने भाजपा प्रत्याशी तोमर का केलों से तौलकर स्वागत किया, स्वागत सत्कार के बाद लोगों ने केलों को खाकर छिलके सड़क पर फेंक दिये.. ऊर्जा मंत्री तोमर जैसे ही लोगों से जनसंपर्क करते हुए आगे बढ़े उन्हें सड़क पर केले के छिलके दिखाई दिये तो वे तुरंत केले के छिलके उठाकर डस्टबीन में डालते नजर आये

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट।  सड़क हो या कोई मैदान, नाली हो या नाला, इससे भी बढ़कर शौचालय भी क्यों ना हो गंदगी, कचरा ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) से बर्दाश्त नहीं होता। अभी वे भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) है और जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं फिर भी सफाई के प्रति उनका जुनून जारी है। बुधवार को जनसंपर्क के दौरान इसका प्रमाण मिला।

ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर इन दिनों जनसंपर्क में व्यस्त हैं वे रोज जनता से जनसंपर्क कर उनसे वोट मांग रहे हैं। मतदाताओं के बीच पहुंचकर वे उनका आशीर्वाद ले रहे हैं, ग्वालियर विधानसभा की जनता भी पुष्प वर्षा, पुष्प हार और तिलक लगाकर प्रद्युम्न सिंह तोमर का स्वागत कर रही है। लेकिन बड़ी बात ये है कि इतनी व्यस्तता के बावजूद प्रद्युम्न सिंह तोमर का सफाई को लेकर जुनून कम नहीं हुआ है।

बुधवार को प्रद्युम्न सिंह तोमर कांच मिल क्षेत्र में पहुंचे । यहां क्षेत्रवासियों ने भाजपा प्रत्याशी तोमर का केलों से तौलकर स्वागत किया। स्वागत सत्कार के बाद लोगों ने केलों को खाकर छिलके सड़क पर फेंक दिये.. ऊर्जा मंत्री तोमर जैसे ही लोगों से जनसंपर्क करते हुए आगे बढ़े उन्हें सड़क पर केले के छिलके दिखाई दिये। भाजपा प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री तोमर तुरंत झुके और उन्होंने सड़क पर पड़े केले के छिलके उठाये और सड़क किनारे डस्टबिन में डाल दिये। उन्होंने कहा कि साफ सफाई रखना हम सबकी जिम्मेदारी भी है। यदि सड़क पर पड़े केले के छिलके पर किसी का पैर पड़ जाता या गाड़ी स्लिप हो जाती तो किसी को चोट लग सकती थी। प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बुधवार को क्षेत्र के लोगों को एक बार फिर सफाई का संदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here