लापता नाबालिग का शव मिला, हाथ, पैर, मुंह पर बंधा था टेप, पत्थर से कुचलकर की हत्या

शव के हाथ, पैर और मुंह पर सिंथेटिक टेप बंधा हुआ मिला और रस्सी से बंधे हुए मिले, सिर पर किसी भारी पत्थर से वार करने की आशंका दिखाई दे रही है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मंगलवार से लापता 15 वर्षीय नाबालिग का शव (murder of a minor) पुलिस को बंद पड़ी जेसी मिले के कम्पाउंड की एक टनल से मिला है। शव के हाथ, पैर, मुंह सब टेप और रस्सी से बंधे मिले हैं, सिर भी किसी भारी पत्थर से कुचला गया है। पुलिस ने शव की जांच फोरेंसिक एक्सपर्ट से करवाकर मौके से साक्ष्य इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि 15 वर्षीय छात्र की हत्या करने वाला 20 वर्षीय छात्र साहिल चौहान भी मर चुका है उसने मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। कमरे से मिले सुसाइड नोट ने एक ऐसे घटनाक्रम का  खुलासा किया जिसे जानकर परिजन और पुलिस भी चौंक गई थी।

ये भी पढ़ें – अब नए कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में Audi A4, यहां देखें आकर्षक लुक और फीचर्स

दर असल हजीरा थाना क्षेत्र के कांचमिल क्षेत्र में तिकोनिया पार्क के पास रहने वाले 20 साल के साहिल चौहान मंगलवार को कोचिंग से लौटा, वो मेकअप आर्टिस्ट की ट्रेनिंग ले रहा था, उसने कमरा बंद कर लिया, परिजनों को लगा थक कर सो गया होगा लेकिन जब बहुत देर तक बाहर नहीं आया तो मां ने दरवाजा खोला जहांकमरे में साहिल फांसी पर झूलता मिला।

ये भी पढ़ें – क्यू आर कोड स्कैन करते ही मिल जाएगी वन्य जीव की पूरी जानकारी, पर्यटकों को मिलेगा लाभ

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला जिसमें साहिल ने उससे पांच साल छोटे पास में ही रहने वाले एक लड़के का नाम लिखते हुए लिखा कि वो समलैंगिक है और लम्बे समय से मेरा शोषण कर रहा  था, वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा था , मैं उसे बहुत पैसे दे चुका था। उसकी मांग काम नहीं हो रही थी , मैं परेशान हो चुका  हैं इसलिए अपना बदला लेकर आत्महत्या कर रहा हूँ।  सुसाइड नोट बहुत बड़ा है जिसमें बहुत सी बातें साहिल ने लिखी है।

ये भी पढ़ें – गिरावट के साथ बंद हुआ Share Market , देखें कैसा रहा Sensex और Nifty का हाल

सुसाइड नोट मिलने के बाद से ही पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही थी, कल बुधवार को बंद पड़ी जेसी मिल कम्पाउंड के पास नाबालिग की साइकिल मिली थी, लगातार सर्चिंग के बाद पुलिस को सफलता मिल गई। पुलिस ने आज जेसी मिल कम्पाउंड में एक बंद पड़ी टनल से नाबालिग छात्र का शव बरामद (minor’s body recovered) कर लिया।

ये भी पढ़ें – जबलपुर : EOW ने जल संसाधन विभाग के आडिटर संदीप मसके को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि शव के हाथ, पैर और मुंह पर सिंथेटिक टेप बंधा हुआ मिला और रस्सी से बंधे हुए मिले, सिर पर किसी भारी पत्थर से वार करने की आशंका दिखाई दे रही है। शव के पास मेकअप किट भी मिली है। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर शव की जाँच की , घटना स्थल से साक्ष्य  इकठ्ठा किये और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।