बेटे के साथ हुए विवाद की सजा माँ को, आरोपियों ने मारी गोली, महिला की मौत

धमकी के बाद बाद उन लड़कों ने तीन दिन पहले घर में घुसकर गोली चलाई जो मेरी पत्नी राजकुमारी के पेट में घुस गई और इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। हजीरा क्षेत्र की न्यू रेशम विहार कॉलोनी (New Resham Vihar Colony) में तीन दिन पहले गोलीबारी (Firing) के दौरान घायल महिला की मौत (Death) हो गई। पुलिस ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना का कारण आपसी विवाद बताया गया है।

न्यू रेशम विहार कॉलोनी में रहने वाले परम सिंह राजपूत के मुताबिक उनके बेटे का कुछ दिन पहले कुछ क्षेत्रीय लड़कों से विवाद हो गया था। विवाद के बाद लड़कों ने जान से मारने और घर में घुसकर गोली चलाने की धमकी दी। धमकी के बाद बाद उन लड़कों ने तीन दिन पहले घर में घुसकर गोली चलाई जो मेरी पत्नी राजकुमारी के पेट में घुस गई और इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई। परम सिंह के मुताबिक जयभान लोधी, शुभम त्यागी, धीरज राठौर व एक अन्य इनके घर में घुसे और फायरिंग कर दी। जिसकी गोली मेरी पत्नी के पेट में घुस गई।

उधर टी आई आलोक परिहार ने बताया कि मामला आपसी विवाद के बाद गोली चलाने का है। पहले अज्ञात में मामला दर्ज किया था अब आरोपियों का नाम दर्ज किया गया है जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here