MP ELECTION : चार सांसद और तीन मंत्रियों ने किया ग्वालियर में मतदान

MP-ELECTION--Four-MPs-and-three-ministers-voted-in-Gwalior

ग्वालियर ।

मतदान के दिन आज सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लाइने लगीं थी वहीँ कुछ वीवीआईपी मतदाताओं ने भी ग्वालियर में मतदान किया । ग्वालियर के सांसद एवं भाजपा चुनाव अभियान समिति के संयोजक केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने प्राथमिक विद्यालय क्रमांक 1 मुरार में मतदान किया और कहा कि निश्चित ही हम चौथी बार सरकार बनायेंगे। 

राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने खादी ग्रामोद्योग केंद्र जीवाजीगंज में मतदान किया । उन्होंने भी दावा किया कि चौथी बार भाजपा सरकार का नारा पूरा होगा और हमारी ही सरकार बनेगी।  मुरैना श्योपुर सांसद एवं भितरवार सीट से भाजपा के उम्मीदवार अनूप मिश्रा ने पागनवीसी विद्यालय के मतदान केंद्र पर मतदान किया। उन्होंने एंटी इनकम्बेंसी की बात को नकारते हुए कहा कि कुछ लोग इसका भ्रामक प्रचार कर रहे हैं जनता हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनाने से कोई नहीं रोक रहा। 

गुना शिवपुरी सांसद और कांग्रेस चुनाव अभियान के संयोजक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ए एम आई शिशु मंदिर मतदान केंद्र पर मतदान किया उन्होंने  कांग्रेस की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि अब शिवराज सरकार की बिदाई का समय है । अब नया सवेरा, नई उमंग,नई आशा,नई अभिलाषा के साथ जनता कांग्रेस के साथ है। उन्होंने कहा कि हम पूर्ण बहुमत यानि 116 से अधिक सीटें जीत रहे है । प्रदेश सरकार की नगरीय विकास मंत्री माया सिंह ने ए एम आई शिशु मंदिर मतदान केंद्र पर मतदान किया। उन्होंने दावा किया हम 200 पार का आंकड़ा पार करेंगे और चौथी बार सरकार बनायेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने मानसिंह चौराहे के पास ओल्ड सर्किट हॉउस मतदान केंद्र पर मतदान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले 15 साल में बहुत विकास हुआ है। प्रदेश की जनता विकास चाहती है इसलिए वो हमें फिर मौका देगी।  नवीन एवं नवकरणीय उर्जा मंत्री नारायण सिंह कुशवाह ने नया पूरा स्थित विद्यालय में मतदान किया। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने प्रदेश की जनता के लिए बहुत कम किये हैं इसलिए जनता उन्हें चौथी बार फिर जिताएगी।