अस्पताल में रात बिताई ऊर्जा मंत्री ने, सुबह उठकर मरीजों के पैर दबाये, चाय पिलाई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) अपने अलग अंदाज और अलग कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं। खुद को जनता का सेवक कहने वाले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हमेशा कुछ ऐसा अलग करते हैं कि वो मीडिया की सुर्खियां बन जाता है। कल सोमवार को अतिक्रमण विरोधी मुहिम में पीड़ित लोगों के बीच पहुंचकर उन्होंने इस्तीफा देने, उन्हें गाली देने, लाठी डंडे से मारने की बात करते हुए कहा था कि मैं वही करूँगा जो जनता के हित में होगा और फिर दोपहर में सिविल अस्पताल हजीरा को नई सौगात दी एवं नेत्र शिविर का शुभारम्भ किया।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विधानसभा “ग्वालियर विधानसभा” में स्थित सिविल  अस्पताल हजीरा में लगातार आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं बढ़ा रहे हैं। सोमवार को उन्होंने सिविल अस्पताल हजीरा को 3 नई बड़ी सौगातें दी।  ऊर्जा मंत्री ने 80 लाख की लागत से नवनिर्मित आँखों के उपचार के लिए ऑपरेशन थिएटर और ब्लड डायलीसिस यूनिट सहित मेकेनाइज लाउंड्री का लोकार्पण किया।  इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल में 10 दिवसीय मोतियाबिंद शिविर का किया शुभारम्भ भी किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....