MP Panchayat Elections : मतदाताओं को बांटने गड्ढे में छिपाकर रखी 1 लाख की शराब जब्त, आरोपी फरार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस ने पंचायत चुनाव में खपाने के लिये लाई गई अवैध देशी, अंग्रेजी शराब व बीयर को जब्त किया है लेकिन शराब जमा करने वाले दो आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए। जब्त की गई शराब की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई गई है।

यह भी पढ़ें…. Indore में मंच से गिरे भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी और मंत्री, Video वायरल

पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने अवैध शराब और अन्य मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे रखे हैं। पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी मजबूत कर दिया है। बीती रात एसएसपी अमित सांघी को मुखबिर से सूचना मिली कि मुरार थाना क्षेत्र में कान्हा डेयरी के पीछे अवैध शराब एकट्ठी की जा रही है। सूचना के बाद एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश डण्डोतिया को कार्यवाही के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें…. जबलपुर : मतदाताओं को रिझाने बिंदी-चूड़ी और साड़ी के साथ नोट बांटने वाले गिरफ्तार

एडिशनल एसपी ने क्राइम ब्रांच और मुरार थाने की संयुक्त टीम को कान्हा डेयरी के पीछे भेजा। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां दो लोग एक गड्ढे में से शराब की पेटियां बाहर निकालते दिखाई दिये लेकिन जैसे ही पुलिस नजदीक पहुंची दोनों व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। मौके पर पुलिस टीम को सफेद प्लेन शराब के 10 कार्टून, लाल मसाला शराब के 05 कार्टून, मैक्डोवल क्वाटर का 01 कार्टून, लैमोन्ट प्रीमियम बीयर की 17 केन, अंग्रेजी आर.एस. की 03 बोतल मिली। पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया। जब्त शराब की कीमत लगभग एक लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।