MP के दो दिवसीय दौरे पर सांसद सिंधिया, इस तरह का रहेगा कार्यक्रम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) रविवार और सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश में रहेंगे। वे इस दौरान भोपाल और ग्वालियर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय से घोषित कार्यक्रम के मुताबिक वे रविवार को 9:05 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से 10:30 भोपाल एयर पोर्ट पहुंचेगे। यहाँ से 11:30 बजे स्टेट हैंगर से वे हेलिकॉप्टर से नसरुल्लागंज में एक क्रिकेट में शामिल होंगे। उसके बाद वापस 2:30 भोपाल स्टेट हैंगर पहुंचेगे वहाँ से स्पेशल प्लेन से 3:15 बजे ग्वालियर एयर पोर्ट पहुंचेगे। यहाँ से कार से शनिचरा मंदिर पहुंचेगे। सिंधिया यहाँ शनि देव की पूजा अर्चना करेंगे। शनिचरा मंदिर से पूजा कर सिंधिया 5:30 बजे ग्वालियर व्यापार मेला पहुंचेगे और शिल्प बाजार के बाहर शहीद उधम सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। यहाँ से 6:20 बजे कैलादेवी मंदिर पहुंचेंगे। यहाँ बसंत पंचमी महोत्सव में शामिल होंगे। यहाँ से 6:50 होटल क्लार्क इन पहुंचकर परिवहन विभाग के सेमिनार में शामिल होंगे। सिंधिया रात्रि विश्राम जय विलास पैलेस में करेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।