नगरीय निकाय चुनाव : आम आदमी पार्टी ने जारी की पहली सूची, 42 उम्मीदवार शामिल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  नगरीय निकाय चुनावों (MP urban body elections)  के लिए जहां कांग्रेस (MP Congress) और भाजपा (BJP Madhya Pradesh) जैसे बड़ी पार्टियां अपने उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही हैं ऐसे में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने बाजी मारते हुए आज अपनी पहली सूची जारी कर दी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने ग्वालियर में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि आज पार्टी ने ग्वालियर चम्बल संभाग के लिएपहली सूची जारी की है।

मनीक्षा सिंह तोमर ने कहा पार्टी ने आज जारी सूची में ग्वालियर, अशोकनगर और मुरैना के लिए 42 प्रत्याशियों की सूची जारी की है।  उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने नाम तय करते समय प्रत्याशी की योग्यता, उसके प्रोफेशन और उसके कैरेक्टर पर भी ध्यान दिया है। हमने साफ सुथरा, पढ़ा लिखा प्रत्याशी मैदान में उतारा है।  ग्वालियर (Gwalior News) की बात करते हुए उन्होंने बताया कि अभी 11 नाम हैं जिनमें हमारे पार्टी के पुराने चेहरों के साथ नए चेहरे भी शामिल हैं , वहीं डबरा में 2 प्रत्याशी डबरा से उतारे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी नगरीय निकाय चुनावों में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....