युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने किया अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत, विधानसभा चुनाव से पहले समाज ने दिखाई ताकत

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। जन्माष्टमी के कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Chief Minister UP Akhilesh Yadav) का ग्वालियर (Gwalior News) में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। यादव समाज के सैकड़ों कार्यकर्ता अखिलेश यादव के स्वागत में सड़कों से कार्यक्रम स्थल तक जमा थे। खास बात ये है कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मितेंद्र दर्शन सिंह (Youth Congress National Secretary Mitendra Darshan Singh) ने पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया, स्वागत का आलम था कि बहुत बड़ी माला क्रेन पर लटकाई गई थी। स्वागत के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि आने वाले समय में मितेंद्र दर्शन सिंह, यादव समाज का बड़ा चेहरा बनकर उभरेंगे। उधर कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों में भी अलग तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज ग्वालियर आये, उन्होंने जन्माष्टमी (Janmashtami 2022) के अवसर पर कोटेश्वर मंदिर के पास आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित किया और शोभयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। खास बात ये रही कि अखिलेश यादव के स्वागत के बहाने आज ग्वालियर में यादव समाज ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। ये शक्ति प्रदर्शन आने वाले विधानसभा चुनाव के लिहाज से अहम माना जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....