अगले साल मेले की रौनक और बढ़ाने के प्रयास होंगे : मंत्री राजपूत

Next-year

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविन्द का कहना है ग्वालियर के ऐतिहासिक व्यापार मेले की रौनक को अगले साल और बढ़ाया जाएगा। वे अपने भिंड दौरे से लौटते समय बीती रात मेला घूम रहे थे। 

कैबिनेट मंत्री गोविन्द राजपूत अपने समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बीती रात अचानक मेले पहुँच गए। उनका यहाँ पहुँचने का कोई निर्धारित कार्यक्रम नहीं था। मंत्री के पहुँचने की सूचना मिलते ही व्यापारी उनसे मिलने पहुँच गए फिर उन्होंने मेला अधिकारियों और व्यापारियों के साथ बैठक की। राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने कहा कि अगले साल इस ऐतिहासिक मेले की भव्यता और कैसे बढाई जाये हम सब मिलकर इसपर विचार कर कार्य योजना बनायेंगे। ऑटोमोबाइल सेक्टर में प्रदेश के अन्य व्यापारियों को शामिल। करने के सवाल पर उन्होंने व्यापारियों से कहा कि अगली बार सभी ऑटोमोबाइल कारोबारियों के साथ बैठक करेंगे। फिर फैसला करेंगे। उन्होंने आरोप लगाये की भाजपा ने 15 साल के कार्यकाल में मेले को बर्बाद कर दिया उसने कोई विकास नहीं किया जनता के साथ सिर्फ  राजनिति की है।

मेला घूमने के दौरान मंत्री गोविन्द राजपूत कांग्रेस नेता अनिल पुनियानी के स्टॉल “मद्रास  कैफे”  भी गए यहाँ उन्होंने चाट और पानी की टिकिया का आनंद उठाया इसके अलावा उन्होंने मेले में बाहर से आये दुकानदारों के उत्पाद देखे और उनसे बातचीत की।