अब प्रीतम लोधी OBC महासभा से निष्कासित, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने पत्र को बताया भ्रामक

Gwalior News : ब्राह्मणों पर टिप्पणी कर विवादों में आये प्रीतम लोधी को लेकर अब OBC महासभा में भी विवाद शुरू हो गया है, भाजपा ने प्रीतम लोधी को निष्कासित कर दिया था जिसके बाद प्रीतम लोधी OBC महासभा के बैनर पर ओबीसी, एससी, एसटी समाज को एक जुट करने की मुहिम छेड़े हुए थे लेकिन इसी बीच ओबीसी महासभा में प्रीतम को लेकर दो फाड़ हो गए हैं। संगठन ने प्रीतम के निष्कासन (Pritam Lodhi expelled from OBC ) का पत्र जारी कर खलबली मचा दी है।

राष्ट्रीय सचिव ने जारी किया निष्कासन का पत्र

ओबीसी महासभा के राष्ट्रीय सचिव और राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी इंजीनियर दिनेश कुमार ने बीती 26 नवंबर को एक पत्र जारी कर प्रीतम लोधी को निष्कासित किए जाने की सूचना दी। राष्ट्रीय सचिव द्वारा जारी पत्र में लिखा है कि ओबीसी महासभा (रजि.) की राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्यों के निर्देशानुसार ओबीसी महासभा मध्य प्रदेश इकाई के वरिष्ठ सदस्य प्रीतम सिंह लोधी को संगठन विरोधी और अनुशासनात्मक पूर्ण कृत्य एवं राजनैतिक गतिविधियों में संलिप्तता के चलते प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया जाता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....