अब ‘राज्यमंत्री’ की पत्नी के अवैध कॉलेज पर भी चला प्रशासन का हथौड़ा

ग्वालियर। जिला प्रशासन के खिलाफ खुली बगावत की चुनौती देने वाले सहारा अस्पताल के संचालक डॉ भल्ला के अस्पताल पर बुलडोजर चलाने के बाद प्रशासन ने आज छुट्टी के दिन उनकी पत्नी के सोफिया कॉलेज पर हथौड़ा चला दिया। 

दरअसल सहारा अस्पताल के संचालक डॉ ए एस भल्ला की पत्नी मंजीत भल्ला का सिटी सेंटर में सोफिया कॉलेज है यहाँ नर्सिंग सहित अन्य विषयों की पढ़ाई होती है। जिला प्रशासन ने कल शनिवार को कॉलेज को नोटिस जारी कर सूचित किया था कि आपके यहाँ अवैध निर्माण है जिसे हटाया जायेगा। नोटिस जारी होने के 24 घंटे पूरे होने के पहले ही आज छुट्टी के दिन जिला प्रशासन की टीम पूरे लाव लश्कर और पुलिस फ़ोर्स के साथ सोफिया कॉलेज पहुँच गया और कॉलेज परिसर में बिना परमिशन के बनी चौथी मंजिल को तोड़ दिया । 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पुलिस ने महाराजपुरा थाना क्षेत्र में अवैध कॉलोनी काटने के मामले में सोफिया की संचालक मंजीत भल्ला के खिलाफ FIR भी दर्ज की है। यहाँ बता दे कि पिछले दिनों डॉ  ए एस भल्ला ने शहर के डॉक्टरों का नेतृत्व करते हुए जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। भल्ला दंपति इस कार्रवाई को बदले की भावना से। की जा रही कार्रवाई बता रहे हैं वहीँ जिला प्रशासन का कहना है कि जो कोई भी नियम विरुद्ध काम करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here