निष्कासित BJP नेता प्रीतम लोधी के बचाव में उतरी ओबीसी महासभा, सोशल मीडिया पर गालियां और धमकी देने वालों पर FIR की मांग

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ब्राह्मणों के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के चलते भाजपा (BJP) की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किये गए उमा भारती समर्थक नेता प्रीतम लोधी के बचाव में अब ओबीसी महासभा उतर आई है। ग्वालियर में ओबीसी महासभा ने एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया (OBC Mahasabha protest ) और सोशल मीडिया पर प्रीतम लोधी को गालियां और जान से मारने की धमकी देने वाले समाज विशेष के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

ओबीसी महासभा ग्वालियर के कार्यकर्ताओं ने आज शहर में सामाजिक न्याय मार्च निकाला। वे शहर की सड़कों से होते  हुए एसपी ऑफिस पहुंचे और उन्होंने वहां प्रदर्शन (protest at gwalior sp office) किया। महासभा के नेताओं ने भाजपा पर जातिवाद, भेदभाव जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार विरोधी नारे लगाये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....