MP सरकार के नेतृत्व को लेकर नेता प्रतिपक्ष के आपत्तिजनक बोल, एक…जायेगा, दूसरा… आयेगा

Atul Saxena
Updated on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह (Leader of Opposition Dr Govind Singh) ने MP सरकार (MP Government) नेतृत्व को लेकर आपत्तिजनक बातें की है। ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए डॉ गोविंद सिंह ने बाढ़ प्रभावित चम्बल अंचल में सर्वे और राहत कार्य को लेकर सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने मुख्यमंत्री सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं के भाजपा केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात पर भी सवाल उठाये।

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मंगलवार को ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के आह्वान पर दिल्ली में होने वाली रैली में ग्वालियर- चम्बल संभाग से दस हजार से ज्यादा कार्यकर्ता दिल्ली जायेंगे।  डॉ सिंह ने कहा कि पूरे देश की जनता त्राहि -त्राहि कर रही है। देश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से मंहगाई से घरों का बजट  दो गुना हो गया है। बच्चों के दूध पर भी टेक्स लगाकर उन्हें कुपोषित करने की दिशा में पहुंचाने का कुत्सित काम किया है इस सरकार ने। मंहगाई, अराजकता, भ्रष्टाचार से जनता कराह रही है। किसान , मजदूर भुखमरी की कगार पर है।  इन सभी मुद्दों को लेकर देश प्रदेश से लाखों लोग दिल्ली पहुंचकर रामलीला मैदान से केंद्र सरकार को जगाने का काम करेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....