दिवाली पर कर्मचारियों के परिजनों को मिला अनुकंपा नियुक्ति का तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। विवादों में घिरी रहने वाली ग्वालियर नगर निगम ने दिवाली से पहले एक ऐसा काम किया है जिसकी वजह से उसकी प्रशंसा की जानी चाहिए। हालाँकि ये काम प्रशासनिक प्रक्रिया का एक हिस्सा है लेकिन इसे दिवाली से पहले करने की वजह से ये विशेष हो गया और तरिकफ के काबिल भी हो गया है।

17 कर्मचारियों की मिले अनुकंपा नियुक्ति पत्र

दरअसल दीपोत्सव पर्व से पूर्व आज महापौर डाॅ शोभा सतीश सिंह सिकरवार, सभापति मनोज सिंह तोमर और नगर निगम कमिश्नर किशोर कन्याल ने ऐसे 17 परिवारों को अनुकंपा नियुक्ति का उपहार दिया जिनके परिवार के मुखिया का निधन हो गया था और वह परिवार अनुकंपा नियुक्ति के लिए पात्र था। अनुकंपा नियुक्ति पाने वालों में 10 सफाई संरक्षकों, 04 भृत्य एवं 03 सहायक राजस्व निरीक्षक शामिल हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....