Gwalior News : दशहरे पर पुलिस लाइन में हुई शस्त्र पूजा, आईजी ने की ये अपील

आईजी अविनाश शर्मा और एसपी अमित सांघी ने शहर के लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं देते हुए सोशल डिस्टेनसिंग, मास्क आदि का ध्यान रखने और अपने घरों को खाली नहीं छोड़ने का अनुरोध किया है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  बुराई पर अच्छाई, असत्य पर सत्य की जीत का पर्व दशहरा (Dussehra) आज पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने इस मौके पर डीआरपी लाइन (DRP Line Gwalior) में शस्त्र पूजन (Weapon Worship) कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में आईजी, डीआईजी, एसपी सहित वरिष्ठ अधिकारियों और डीआरपी लाइन में मौजूद कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।  अधिकारियों ने विधिविधान से शस्त्रों की पूजा  की और परम्परानुसार हवाई फायर किये।

Gwalior News : दशहरे पर पुलिस लाइन में हुई शस्त्र पूजा, आईजी ने की ये अपील

ग्वालियर में बहोड़ापुर क्षेत्र में सेन्ट्रल जेल के सामने बानी डीआरपी लाइन में आज दशहरे के विशेष मौके पर शस्त्र पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया।  कार्यक्रम में आईजी अविनाश शर्मा, डीआईजी राजेश हिंगणकर, एसपी अमित सांघी, एडिशनल एसपी हितिका वासल सहित अन्य अधिकारियों ने माँ दुर्गा और शस्त्रों का विधिविधान से पूजन किया।

ये भी पढ़ें – राजसी पोशाक में दिखाई दिए महाराज सिंधिया, पुत्र सहित किया कुलदेवता का पूजन

आईजी अविनाश शर्मा और एसपी अमित सांघी ने शहर के लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं देते हुए सोशल डिस्टेनसिंग, मास्क आदि का ध्यान रखने और अपने घरों को खाली नहीं छोड़ने का अनुरोध किया है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने पेट्रोलिंग की व्यवस्था की है लेकिन फिर भी कोई भी व्यक्ति अपना घर खाली ना छोड़े और बुजुर्गों को अकेला ना छोड़े।