राजमाता विजयाराजे की जयंती पर बेटी वसुंधरा, यशोधरा राजे ने दी पुष्पांजलि, कांग्रेस विधायक भी हुए शामिल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  भाजपा की वरिष्ठ नेत्री राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्म जयंती (तिथि अनुसार) पर आज रविवार करवा चौथ के दिन सिंधिया राजवंश की छत्री स्थित राजमाता की समाधि पर पुष्पांजलि समारोह आयोजित  किया गया।  सिंधिया परिवार के इस कार्यक्रम में राजमाता के बेटियों राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे, भाभी पूर्व मंत्री माया सिंह ने पुष्पांजलि अर्पित की।  कार्यक्रम में प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया विशेष रूप से शामिल हुए।  खास बात ये रही कि राजमाता को श्रद्धांजलि अर्पित करने कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार भी पहुंचे।

भारतीय जनता पार्टी की संस्थापक सदस्य विजयाराजे सिंधिया की जयंती के मौके पर आज रविवार को एक सादा समारोह सिंधिया छत्री पर आयोजित किया गया। वसुंधरा राजे सिंधिया, यशोधरा राजे सिंधिया, माया सिंह , डॉ नरोत्तम मिश्रा , पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता सहित अन्य भाजपा नेताओं ने अम्मा महाराज राजमाता सिंधिया की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....