चुनाव प्रचार के अंतिम दिन BJP ने झोंकी पूरी ताकत, सिंधिया ने कांग्रेस के लिए कही बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मप्र नगरीय निकाय चुनाव (MP Urban Body Election 2022) के पहले चरण का शोरगुल थमने से पूर्व भाजपा (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहाँ कल रविवार को देर रात रोड शो करके गए वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने भी पिछले दो दिनों में लगातार बैठकें और रोड शो किये। चुनाव प्रचार थमने से पहले भाजपा (Gwalior BJP) के सभी बड़े नेताओं ने महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा को साथ लेकर पूरे शहर में रोड शो किया और  पार्षद प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

इस बार का नगर निगम चुनाव किसी विधानसभा अथवा लोकसभा चुनाव से कम दिखाई नहीं दे रहा, भारतीय जनता पार्टी इसे बहुत ही गंभीरता से ले रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो बार तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर कई बार चुनाव प्रचार के लिए आये। दोनों केंद्रीय मंत्रियों के अलावा स्थानीय सांसद विवेक शेजवलकर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह सहित पूरी भाजपा ने प्रचार किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....