Gwalior- दूसरे दिन भी निरीक्षण पर निगम कमिश्नर, ऊर्जा मंत्री के क्षेत्र में देखी सफाई व अन्य कार्य

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मंगलवार को पदभार ग्रहण करने के बाद ग्वालियर नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा (Gwalior Municipal Corporation Commissioner Shivam Varma) लगातार दूसरे दिन शहर की सफाई व्यवस्था देखने निकले। आज वे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) के विधानसभा क्षेत्र के हजीरा क्षेत्र में पहुंचे और यहाँ सफाई व्यवस्था और अन्य कार्यों का जायजा लिया।

हजीरा क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान निगमायुक्त शिवम वर्मा (Shivam Varma) ने इंटक मैदान (Intak Maidan) में सब्जी मंडी एवं ठेला व्यवसायियों के लिए बनाए गए टीन शेड व हॉकर्स जोन का निरीक्षण किया तथा हॉकर्स जोन को व्यवस्थित करने एवं जो भी आवश्यक सुविधाएं रह गई हैं, उन्हें तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही यह भी निर्देश दिए कि इस क्षेत्र के ठेले वालों के लिए यह उपयुक्त जगह है , इस जगह को व्यवस्थित कर सभी को यहां स्थापित कराया जाए। जिससे क्षेत्र में यातायात की समस्या का निराकरण हो सके। उन्होंने इंटक मैदान (Intak Maidan) के आसपास के क्षेत्रों में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश अपर आयुक्त नरोत्तम भार्गव को दिए ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....