महिला दिवस: यहाँ होगा नगर निगम की महिला सफाई कर्मचारियों का होगा सम्मान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को ग्वालियर नगर निगम अलग अंदाज में मनाएगा। विभिन्न  साथ साथ 8 मार्च को नगर निगम ग्वालियर में कार्यरत सभी महिला सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया जाएगा।

नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर की साफ सफाई व्यवस्थाओं में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली एवं शहर की सभी महिलाएं जो अपने अपने घरों को एवं आसपास साफ-सफाई रखती हैं उनके प्रतीक के रूप में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नगर निगम ग्वालियर द्वारा नगर निगम में कार्यरत सभी महिला सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया जायेगा। यह सम्मान शहर की सभी महिलाओं का सम्मान होगा। कार्यक्रम के तहत क्षेत्रीय कार्यालय क्रमांक 13 पर संभागीय आयुक्त व निगम प्रशासक आशीष सक्सेना एवं निगमायुक्त द्वारा क्षेत्रीय कार्यालय 13 पर कार्यरत महिला कर्मचारियों का सम्मान प्रातः उनकी उपस्थिति के समय किया जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....