फ़्लैट में चल रहा था IPL 2022 मैचों पर सट्टा, 1 करोड़ रुपये का हिसाब मिला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस ने एक बार फिर एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है जो IPL 2022 के मैचों पर ऑनलाइन सट्टा (IPL 2022 Online Betting) खिला रहा था। आरोपी एक पॉश कॉलोनी में एक फ़्लैट में बैठकर सट्टा खिला रहा था।  पुलिस (Gwalior Police) ने सटोरिये के पास से करीब 2 लाख रुपये कैश बरामद किया है।  पुलिस को सटोरिये के पास से 1 करोड़ रुपये का हिसाब किताब मिला है।

सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने इन दिनों मुखबिर तंत्र मजबूत किया हुआ है। एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को मुखबिर ने सूचना दी कि थाना झाँसी रोड स्थित शहर की पॉश कॉलोनी हरिशंकर पुरम के वैष्णों अपार्टमेन्ट के फ़्लैट नंबर 301 में कोई IPL 2022 के मैचों पर ऑनलाइन सट्टा खिलाता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....