20 लाख की कार में IPL पर सट्टा, करोड़ों का हिसाब मिला, 4 सटोरिये गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। IPL के मैचों पर ऑनलाइन सट्टे (IPL 2022 Online Betting) का कारोबार बहुत तेजी से फल फूल रहा है। हालाँकि ग्वालियर पुलिस सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है बावजूद इसके सटोरिये पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। पुलिस ने एक बार फिर कार्यवाही करते हुए चार सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सटोरियों के पास से एमजी मोटर्स की लक्जरी हेक्टर कार भी बरामद की है जिसकी कीमत 20 लाख तक है।

ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को शुक्रवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि थाटीपुर थाना क्षेत्र की मेहरा कालोनी में दो व्यक्ति कार में बैठकर मोबाइल पर IPL 2022 के मैचों पर सट्टा खिला रहे हैं। एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया (AdSP Crime Rajesh Dandotia) को कार्यवाही के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....