VIDEO: विरोध का शिकार हुए बीजेपी प्रत्याशी सिकरवार, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

people-angry-on-bjp-candidate-in-gwalior-

ग्वालियर । चुनाव जितना नेताओं के लिए महत्वपूर्ण होता है, उतना ही जनता को इसका इंतजार रहता है । मतदाता जनता है कि इस दौरान प्रत्याशी से जो कहोगे वो सुनेगा। इसी के चलते ग्वालियर में भाजपा के प्रत्याशियों को जनता की खरी खोटी सुननी पड़ रही है। 

मामला सोमवार का है जब ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याशी डॉ सतीश सिकरवार जनसंपर्क करने अपने क्षेत्र में निकले। जनसम्पर्क के दौरानजब वे थाटीपुर इलाके के भीमनगर  की दलित बस्ती में अपने लिये वोट मांगने पहुँचे तो स्थानीय लोगों ने 2 अप्रैल को हुई हिंसा के लिये उनसे नाराजगी जाहिर करते हुये पूछा कि जब लोग मर रहे थे गोलियां चल रहीं थी त�� आप कहाँ थे। डॉ सतीश सिकरवार ने कहा कि हम आपके साथ हैं लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने। इस बीच सतीश समर्थकों और स्थानीय नेताओं ने सभी को शांत कराया । लेकिन जनता और नेताजी का ये वीडियो वायरल हो गया। आपको बता दें कि ये वही जगह है जहां 2 अप्रैल भारत बंद के दौरान भारी हिंसा हुई जिसमें कुछ लोगों की जाने चली गई थी। लिहाजा इस इलाके में बीजेपी और उनके नेताओं के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश है। जो अब चुनावों में देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि बीते रोज ग्वालियर दक्षिण क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मंत्री नारायण सिंह कुशवाह को भी गत दिवस विरोध का सामना करना पड़ा था । जब वे संजय नगर माधवनगर में जनसंपर्क करने गए तो महिलाओं और बुजुर्गों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। जनता ने कहा पांच साल कहाँ थे अब आ गए वोट मांगने। ये सुनकर नारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ वहां से आगे चले गए।