पीएम मोदी ने बताया ग्वालियर से अपना कनेक्शन, दिए युवाओं को 9 संकल्प, कहा ड्रीम बिग अचीव बिग

Atul Saxena
Published on -
pm modi in scindia school gwalior

PM Narendra Modi’s Scindia School Gwalior Tour : पीएम नरेंद्र मोदी ग्वालियर फोर्ट पर स्थित सिंधिया स्कूल के 125 वे स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे, उन्होंने यहाँ युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आपके सपने और संकल्प दोनों बड़े होने चाहिए। उन्हाेंने कहा कि शार्ट कट तात्कालिक लाभ पहुंचता है लेकिन लांग टर्म की सोच के साथ काम करना होगा। जो भी व्यक्ति तात्कालिक स्वार्थ के लिए काम करता है। उससे समाज व राष्ट्र का नुकसान होता है। मोदी ने स्टूडेंट्स को नवरात्रि के अवसर पर 9 संकल्प भी दिलाये ।

पीएम मोदी ने शार्ट कट से किया सावधान 

प्रधानमंत्री ने कहा कि आजकल शार्ट कट की सोच बहुत बढ़ती जा रही है लेकिन चाहे शिक्षा हो, करियर हो, जीवन हो या फिर पोलिटिक्स यहाँ शोर्ट कट तात्कालिक लाभ पहुंचा सकता है लेकिन आपको लॉन्ग टर्म सोचना चाहिए, जो भी व्यक्ति समाज में या सियासत में तात्कालिक लाभ के लिए काम करता है उससे समाज का राष्ट्र का नुकसान हो होता है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....