Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

पोती के साथ रेप और हत्या कर फरार आरोपी दादा गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अपनी ही पोती के साथ रेप कर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या (Murder) करने वाला पिशाच दादा को आखिरकार पुलिस ने पकड़ ही लिया। ग्वालियर पुलिस (Gwalior News) ने आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। पूछताछ में आरोपी शातिर बदमाश निकला है। आरोपी पंजाब और आगरा की जेलों में सजा भुगत चुका है।

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र में 26 जून को रिश्तों को एक ऐसी घटना हुई जिसने ना सिर्फ रिश्तों को कलंकित किया बल्कि रिश्तों पर भरोसा करने पर भी संदेह पैदा कर दिया। एक 9 साल की मासूम को उसके पिता का सगा मामा यानि रिश्ते में दादा बहला फुसलाकर ले गया। बच्ची को परिजनों ने तलाश किया, नहीं मिलने पर 27 जून को पुलिस में शिकायत की।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....