बॉलीवुड की फिल्मों से प्रभावित होकर रची स्वयं के अपहरण की साजिश, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Gwalior Crime News : ग्वालियर पुलिस ने अपहरण की एक झूठी कहानी का पर्दाफाश कर साजिश रचने वाले आरोपी वैन चालक और उसका साथ देने वाले दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पर बाजार का बहुत कर्जा था और एक व्यापारी से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था, उसे बॉलीवुड फिल्म देखने का शौक है उसने उसी से प्रभावित होकर ये झूठी कहानी रची। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के पास से एक कट्टा मय एक जिंदा राउण्ड व मोटर सायकिल जब्त की है।

बाइक सवार बदमाशों ने किया था अपहरण

बीती 21 दिसंबर को मुरार थाना क्षेत्र में आगरा-झांसी हाइवे पर स्थित राम श्याम ढाबे के पास से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों द्वारा कट्टा दिखाकर वैन चालाक परमाल माहौर का उस समय अपहरण कर लिया था जब वो कोचिंग के बच्चों को छोड़ने उनके घर जा रहा था। बदमाशों ने ओवर टेक कर वैन को रोका फिर कट्टा अड़ाकर ड्राइवर परमाल को बाहर खींचा और उसका अपहरण कर भाग गये, घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस तत्काल एक्शन में आई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....