ग्वालियर के रेड लाइट एरिया में पुलिस की रेड, नाबालिग बच्चियां बरामद, एक आरोपी हिरासत में

sex racket

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) शहर के रेड लाइट एरिया के नाम से बदनाम बस्ती बदनापुरा, रेशमपुरा में आज सुबह पुलिस ने छापा मार कार्यवाही कर नाबालिग बच्चियां बरामद की हैं बच्चियों की उम्र 7 से 15 साल के बीच है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि रेड लाइट एरिया बदनापुरा, रेशमपुरा में कुछ बच्चियां हैं जिन्हें बाहर से लाया गया है। सूचना के बाद आज सुबह क्राइम ब्रांच पुलिस वहां छापा मारा। करीब 150 से ज्यादा पुलिस जवान व अफसरों ने एक साथ चारों तरफ से यहां घेराबंदी कर एक-एक घर को सर्च किया गया। इस सर्चिंग में पुलिस को बदनापुरा से 6 नाबालिग बच्चियां मिली। बच्चियां किसकी हैं यह पता नहीं चल सका पुलिस ने एक युवकों को भी हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”