गरीब किसान ने SP से रोते हुए लगाई गुहार, IPS बेटे के पिता दे रहे एनकाउंटर की धमकी, ये है पूरा मामला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस अधीक्षक (gwalior SP) के पास पहुंचा एक छोटा किसान (farmers) फूट फूट कर रोते हुए उसको प्रताड़ित किये जाने की दास्तां सुना रहा था। उसकी कांपती आवाज उसके भय को साफ बता रही थी। पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में किसान ने कहा कि उसकी जमीन पर IPS के बेटे के पिता की नजर है और वो उसे एनकाउंटर (encounter) की धमकी दे रहे हैं।

ग्वालियर जिले के पनिहार थाना क्षेत्र में रहने वाला रामकुमार शर्मा (rajkumar sharma) एक छोटा किसान है उसके पास तीन बीघा जमीन है। वो खेती किसानी और मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता हैं। एसपी ऑफिस (SP Office) की जन सुनवाई में पहुंचे गरीब किसान रामकुमार फूट फूट कर रो रहे थे। SP को दिये शिकायती आवेदन में रामकुमार ने बताया कि उसकी जमीन के लगी हुई राजेंद्र तिवारी (rajendra Tiwari) की डेढ़ बीघा जमीन है और वे उसकी तीन बीघा जमीन को हड़पना चाहते हैं।

गरीब किसान ने SP से रोते हुए लगाई गुहार, IPS बेटे के पिता दे रहे एनकाउंटर की धमकी, ये है पूरा मामला

Read More: 6 दिन पहले BJP में शामिल हुए थे पूर्व MLA, अब भाजपा ने दिखाया बाहर का रास्ता, हलचल तेज

मीडिया से बात करते हुए भी रामकुमार रो रहे थे उन्होंने बताया कि राजेंद्र तिवारी का बेटा और बहू IPS हैं और उत्तरप्रदेश में पदस्थ हैं तिवारी उसका एनकाउंटर कराने की धमकी देते हैं। वे लंबे समय से उस पर जमीन को बेचने के लिए दबाव बना रहे हैं। कई बार पनिहार थाने में आवेदन दिया लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। रामकुमार का कहना है कि पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। उसके पास जमीन के पूरे कागज हैं। लेकिन पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर रही।

उधर एसपी अमित सांघी ने इस मामले में कहा कि एडिशनल एसपी ग्रामीण जयराज कुबेर को आवेदन फॉरवर्ड किया है साथ ही पनिहार थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिये गए हैं। जो दोषी होगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जायेगा।