निजामुद्दीन मरकज से ग्वालियर पहुंचे लोग, शहर दो दिन के लिए टोटल लॉक डाउन

491

ग्वालियर। अतुल सक्सेना। निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर पूरे देश को चिंता में डालने वाले कुछ लोगों के शहर में पहुँचने के बाद प्रशासन ने उन्हें क्वारेंटाईन में भेज दिया है। वहीं ग्वालियर जिला प्रशासन ने शहर को दो दिन के लिए टोटल लॉक डाउन घोषित कर दिया है। इस दौरान केवल दूध और सब्जी की सप्लाई रहेगी बाकी सब कुछ बंद रहेगा। टोटल लॉक डाउन से पहले मंगलवार रात पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला।

प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन घोषित किया गया है। लेकिन इसी बीच ग्वालियर जिला प्रशासन ने एक और दो अप्रैल दो दिनों के लिए ग्वालियर को टोटल लॉक डाउन घोषित कर दिया है। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों से इन दो दिनों में घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है। कलेक्टर ने कहा है कि इन दो दिनों में केवल दूध और सब्जी की सप्लाई ही रहेगी शेष बाजार बंद रहेगा। पुलिस अधीक्षक ने स्पष्ट कहा है इन दो दिनों के टोटल लॉक डाउन के दौरान कोई भी सड़क पर घूमता मिला तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी। पुलिस अधीक्षक ने ये भी कहा है कि बाजार बंद रहेंगे इसलिए लोग ऑन लाइन सेवाओं का लाभ लें और घर में रहकर लॉक डाउन का पालन करें।

उधर एक अन्य जानकारी के अनुसार निजामुद्दीन में मरकज में शामिल होकर कुछ लोग ग्वालियर पहुंचे हैं ये लोग कंपू क्षेत्र में अवाडपुरा में मंगलवार को देर शाम पहुंचे। इनकी संख्या स्पष्ट नहीं है कोई इनके 11 तो कोई 15 होने की बात का रहा है उधर जिला प्रशासन इस संबंध में कुछ नहीं कह रहा। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम ने इन सभी को अवाडपुरा से एक वाहन में लेकर क्वारेंटाईन के लिए जयारोग्य अस्पताल में भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here