मतदान की तैयारी पूरी, एमएलबी कॉलेज से मतदान दल रवाना

Preparation-of-polling-is-complete-Voter-team-leaves-from-MLB-College

ग्वालियर।  मध्यप्रदेश विधानसभा के लिए कल 28 नवम्बर को होने वाले मतदान की तैयारियां अंतिम चरण में पहुँच गईं हैं जिला प्रशासन ने आज एमएलबी कॉलेज से मतदान सामग्री के साथ मतदान दलों को बसों के द्वारा रवाना किया गया। 

 मंगलवार सुबह से मतदान दलों को ईवीएम, वीवीपैट सहित चुनाव सामग्री दी गई । सबसे पहले दूर वाले क्षेत्र डबरा और भितरवार विधानसभाओं के मतदान दलों को सामग्री दी गई और उन्हें रवाना किया गया।

  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार वर्मा एवं नगर निगम आयुक्त विनोद शर्मा ने मतदान दलों की बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

 जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक जिले में कुल 1726 मतदान केंद्रों के लिए सभी पोलिंग पार्टियां आज शाम तक अपने अपने केंद्र तक पहुँच जाएँगी।  और कल 28  नवम्बर को सुबह 8  बजे से शाम 5  बजे तक ये पार्टियां मतदान संपन्न कराएंगी।  उन्होंने बताया कि जिन मतदान केंद्रों पर 1400 से अधिक मतदाता हैं वहां अतिरिक्त पोलिंग बूथ की व्यवस्था 2  किलोमीटर के दायरे में की गई है। महिलाओं की सुविधा के लिए 60 सखी बूथ और दिव्यांगों की सुविधा के लिए 18 सक्षम बूथ इस बार बनाये गए हैं।