प्रॉपर्टी डीलर ने फौजी के साथ की धोखाधड़ी, 20 लाख रुपये लेकर ना जमीन दी ना पैसे लौटाए

Gwalior News : ग्वालियर के एक प्रॉपर्टी डीलर ने एक फौजी के साथ जमीन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर दी, डीलर ने फौजी के साथ एक जमीन का सौदा 20 लाख रुपये में किया और फिर पैसे लेने के बाद ना जमीन की रजिस्ट्री की और ना ही अब पैसे वापस कर रहा है, फौजी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि नेवी में बतौर सैनिक काम करने वाले अरविंद सिंह कुशवाह आदित्य नगर में रहते हैं उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर राजवीर सिंह से एक प्लाट का सौदा 20 लाख रुपये में किया था, सौदे के बाद उन्होंने 29 मई 2022 को राजवीर को पैसे दे दिए लेकिन राजवीर रजिस्ट्री के लिए टरकाने लगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....