Gwalior News: एक्टिवा सवार बदमाश ने बच्चियों को बनाया निशाना, घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

CCTV

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बड़ी घटना सामने आई है, जिसे देखकर हम सभी को अपने बच्चियों के प्रति सावधान और सतर्क होने की जरूरत है। दरअसल, यहां पर घर के बाहर खेल रही किशोरियों को एक्टिवा सवार  युवक ने बच्चियों को निशाना बनाया। चीखने पर बदमाश वहां से भाग गया। वहीं, बदमाश की करतूत का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है…

बच्चियों ने चिल्लाना किया शुरू

दरअसल, मामला ग्वालियर के गोला मंदिर स्थित महावीर कॉलोनी की t&d रेजीडेंसी का है, जब शुक्रवार की रात दो किशोर बच्चियां बैडमिंटन खेल रही थी। तभी गलत इरादों के साथ मल्टी की पार्किंग एरिया मुंह पर कपड़ा बांधकर एक्टिवा सवार बदमाश पहुंचा और मौका देख एक किशोरी बच्ची को पकड़ने की की कोशिश। जिसके बाद बच्चियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे बदमाश डरकर मौके से फरार हो गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।