Gwalior Police की कार्रवाई सवालों के घेरे में, पंचर जोड़ने वाले को अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल भेजा, परिजनों ने IG-SP से शिकायत की

पीड़ित के पिता ने कहा कि यह पूरा खेल पुलिसकर्मियों ने शराब कारोबारी के इशारे पर किया है जिसकी शिकायत आईजी और एसपी से की है। उन्होंने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे हैं।

Gwalior Police Station

Gwalior News : ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) की एक कार्रवाई के बाद पीड़ित व्यक्ति के परिवार का आरोप है कि अब ये साबित हो रहा है कि पुलिस ही लोगों को अपराधी बनाती है, इस परिवार ने ग्वालियर आईजी और ग्वालियर एसपी से मिलकर ग्वालियर थाना पुलिस की शिकायत की है और उसपर उनके बेटे को बिना वजह गिरफ्तार कर जेल भेजने का गंभीर आरोप लगाया है, परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं, शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पंचर की दुकान पर था, शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने पकड़ा 

ग्वालियर थाना क्षेत्र के लधेड़ी पर रहने वाले शिवस्वरूप सिंह बैस ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे सूर्य प्रताप उर्फ छोटू बैस को पुलिस ने 9 अप्रैल को अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल भेजा है। उससे 7 पेटी अवैध शराब बरामद होना बताई है। लेकिन पुलिस की कहानी साफ झूठी है। उस वक्त सूर्य प्रताप दुकान पर था। 

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....