Gwalior News: देशभर में छाई ग्वालियर की माउल , राहुल गांधी के साथ वायरल हो रही फोटो

Gwalior News : ग्वालियर की माउल सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, माउल एक जर्मन शेफर्ड प्रजाति की फीमेल डॉग है जो ग्वालियर की रहने वाली है और इंदौर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उनके साथ में नजर आई। राहुल ने उसके साथ अपना फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो में डॉग के गले में पट्टा डाला हुआ और हाथ में राहुल गांधी पट्टा लिये हुए है। यह फोटो इस समय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

कैंसर पीड़ित है फीमेल डॉग

दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी आज इंदौर में है और इस दौरान उनकी यात्रा में जर्मन शेफर्ड फीमेल डॉग माउल भी नजर आई। बताया गया है कि यह डॉग ग्वालियर की है और खास तौर पर उसे राहुल गांधी के मिलाने के लिए लाया गया है। कांग्रेस प्रवक्ता विक्की खोंगल का कहना है कि यह एक कैंसर पीड़ित डॉग है जो अपने मालिक के साथ राहुल की यात्रा में शामिल हो रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।