कल ग्वालियर आएंगे राहुल, चप्पे चप्पे पर रहेगी चौकसी, SPG ने संभाला मोर्चा

rahul-gandhi-will-visit-Gwalior-on-wednesday

ग्वालियर । ग्वालियर में मौसम की गर्मी के बीच सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है, पार्टियों के स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के बाद अब राहुल गांधी ग्वालियर पहुंच रहे हैं, वे कल 8 मई को फूलबाग मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे।

ग्वालियर लोकसभा सीट के कांग्प्ररेस त्याशी अशोक सिंह के समर्थन में आमसभा लेने राहुल गांधी कल 8 मई को ग्वालियर आएंगे , वे फूलबाग मैदान में सभा लेंगे… गौरतलब है कि दिग्विजय खेमे के नेता अशोक सिंह को ज्योतिरादित्य  सिंधिया के विरोध के बावजूद राहुल गांधी ने टिकट दिया है… राहुल की सभा को देखते हुए एसपीजी ने आज ग्वालियर में मोर्चा संभाल लिया…सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए हैं..एयरपोर्ट से लेकर सभा स्थल तक करीब 1200 पुलिसकर्मी और अधिकारी चप्पे चप्पे पर नजर रखेंगे… एसपीजी ने आज हवाई अड्डे से लेकर फूलबाग मैदान तक सभी पॉइंट्स को देखा…राहुल की सभा पर राजनैतिक पंडितों की निगाह है क्योंकि अशोक सिंह के समर्थन में कांग्रेस के  किसी बड़े नेता की ये दूसरी सभा है… 4 मई को कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया हजीरा क्षेत्र में सभा कर चुके हैं जिसमें भारी भीड़ थी और अब राहुल गांधी फूलबाग मैदान पहुंच रहे हैं..वे यहाँ 6 बजे अशोक सिंह के समर्थन में आमसभा करेंगे। कांग्रेस नेताओँ का दावा है कि यहां राहुल की सभा ऐतिहासिक होगी… 

मोदी की सभा से ज्यादा भीड़ होने का दावा 

4 मई को सांसद सिंधिया की सभा के अगले दिन ग्वालियर व्यापार मेला मैदान में भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा की थई लेकिन सभआ में अपेक्षित भीड़ नहीं जुट पाई थी जो आज भी राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय है.. यही वजह है कि कांग्रेस  राहुल गांधी की सभा में मोदी की सभा से ज्यादा भीड़ जुटाने का दावा कर रही है.. सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ नेताओँ सहित सभी पदाधिकारियों को भीड़ जुटाने के लिए टार्गेट दिया गया है।