दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार, कोरोना पीड़ित मरीज की पत्नी के साथ किया था घिनौना काम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने कोरोना पीड़ित मरीज (Corona Patient) की पत्नी के साथ दुष्कर्म (Rape) करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनमें एक आरोपी मुरैना का है और दूसरा भिंड का, जबकि इनका तीसरा साथी फरार है जो राजस्थान धौलपुर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक ये तीनों गिरोह बनाकर चोरी करते हैं और महिला को अकेली देखकर दुष्कर्म करते हैं।  फरार आरोपी के खिलाफ धौलपुर में इसी तरह के अपराध दर्ज हैं।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) के मुताबिक जिले के बिजौली थाने की ग्राम पंचायत पारसेन में 15 – 16 मई की रात एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी इससे पहले 13 – 14 मई को इसी थाना क्षेत्र में चोरी के आरोपी मुरैना के गोपालपुरा में छिपा है।  सूचना के बाद थाना प्रभारी बिजौली केपी सिंह यादव ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और गोपालपुरा मुरैना में दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  आरोपी ने पूछताछ में बिजौली की चोरी स्वीकार की और इसके अलावा साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म करना भी स्वीकार किया। पुलिस के लिए ये घटना चुनौती थी क्योंकि जिस महिला के साथ घटना हुई थी उसका पति कोरोना पॉजिटिव था और अस्पताल में भर्ती था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....