PM Awas Yojana के घरों में रह रहे लोग परेशान, नगर निगम अधिकारियों पर लगाये पीएम-सीएम की छवि धूमिल करने के आरोप

Atul Saxena
Published on -

PM Awas Yojana : प्रधानमंत्री आवास योजना के घरों में रह रहे लोग मात्र छह महीने में ही अव्यवस्थाओं से परेशान होने लगे हैं। आवासों की चाबी सौंपे जाने के बाद रहने पहुंचे शहर के लोग अब खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। स्थानीय निवासियों का कहना है कि हमसे मेंटेनेंस के नाम से पैसा ले लिया लेकिन कोई काम नहीं हो रहा, नगर निगम के अधिकारी सिर्फ टालमटोल करते हैं , निवासियों ने आरोप लगाया कि ग्वालियर नगर निगम के अधिकारी पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने का काम कर रहे हैं।

ग्वालियर नगर निगम की जन सुनवाई में आज महलगांव क्षेत्र में बसाई गई पीएम आवास योजना में रह रहे लोग पहुंचे,उन्होंने बताया कि वे पीएम आवास योजना के घरों में रहते हैं, जब योजना का प्रचार प्रसार किया गया तब बड़ी बड़ी बातें की गई थी, चाबी देते समय भी बहुत आदर सत्कार किया गया लेकिन ये सब दिखावा मात्र था, आज हम लोग पिछले 6 महीने से परेशान हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....